आजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोर

आजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोरसामुदायिक दिशानिर्देश - नीले रंग का सागर - www indiarace comआजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोरसामुदायिक दिशानिर्देश - नीले रंग का सागर - www indiarace comआजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोरसामुदायिक दिशानिर्देश - नीले रंग का सागर - www indiarace comआजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोरसामुदायिक दिशानिर्देश - नीले रंग का सागर - www indiarace comआजलानविरुद्धयोरजीवितस्कोरसामुदायिक दिशानिर्देश - नीले रंग का सागर - www indiarace com

के तहत दायर:

समुदाय दिशानिर्देश

अद्यतन 01/29/2013

ए सी ऑफ़ ब्लू एक ऑनलाइन समुदाय है, न कि केवल एक अन्य ब्लॉग। हम यहां जो करने की कोशिश करते हैं वह एक ऐसा वातावरण विकसित करना है जहां 'बिल्ली के प्रशंसक और अच्छी इच्छा के अन्य खेल प्रशंसक एक वयस्क, उचित तरीके से यूनिवर्सिटी ऑफ केंटकी एथलेटिक्स पर चर्चा करने के लिए आ सकते हैं। एक स्वागत योग्य वातावरण बनाने के लिए, हमारे पास नियम और परंपराएं हैं जो लोगों को उस अप्रियता से बचने में मदद करती हैं जो हम कभी-कभी अन्य केंटकी इंटरनेट साइटों पर देखते हैं।

तो इसके साथ, यहां कुछ सबसे महत्वपूर्ण दिशानिर्देश दिए गए हैं जो आपको सही तरीके से फिट होने में मदद करते हैं, और ए सी ऑफ ब्लू पर बिताए गए अपने समय का आनंद लेते हैं।

[जोड़ा गया 1/29/2013] सामान्य निषेध:

  1. जातिवाद, लिंगवाद, समलैंगिकता और धार्मिक कट्टरता इस ब्लॉग और SB नेशन की टिप्पणी नीति का गंभीर उल्लंघन है, और इसे A Sea of ​​Blue पर सख्ती से लागू किया जाता है।

  2. आपराधिक व्यवहार की पैरवी नहीं की जाएगी और न ही किसी आपराधिक कृत्य को बर्दाश्त किया जाएगा।

  3. किसी अन्य व्यक्ति या लोगों के समूह की सुरक्षा को खतरे में डालने वाली कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

  4. अश्लील सामग्री या वेबसाइटों के लिंक वर्जित हैं। खुलेआम अश्लील कमेंट करने पर भी रोक है।

दिशानिर्देश, उर्फ ​​"क्या करें और क्या न करें":

  1. अच्छा बनो। सभी के साथ अच्छा व्यवहार करें -- कार्डिनल प्रशंसक जो यहां टिप्पणी कर सकते हैं, आपके साथी केंटकी प्रशंसक, साइट के व्यवस्थापक।

    ए सी ऑफ़ ब्लू में, तर्कसंगत, विनम्र प्रवचन हमारी नीति है और जो हमारे टिप्पणीकारों को आकर्षित करता है उसका हिस्सा है। असहमति को प्रोत्साहित किया जाता है, लेकिन यदि आप विनम्रता से असहमत नहीं हो सकते हैं, तो बेहतर होगा कि आप इसे अपने तक ही सीमित रखें। मतलबी मत बनो।

  2. वापस जाओ और # 1 फिर से पढ़ें।

  3. [जोड़ा गया 08/21/2011] पोस्ट और/या टिप्पणियों की अनुशंसा करने के लिए अनुशंसाओं का उपयोग करें। अनुशंसित टिप्पणियों आदि से हमें जितना अधिक हरा रंग मिलता है, हम उतने ही अच्छे लगते हैं।

  4. [जोड़ा गया 08/21/2011] अगर किसी को कठिनाई हो रही है या दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहा है तो मुझे (aseaofblue@gmail.com) या किसी अन्य व्यवस्थापक को सूचित करें। इस तरह हम उसे एक महत्वपूर्ण सदस्य बनने में मदद कर सकते हैं, या अगर वह दिशानिर्देशों का पालन नहीं करना चाहता है तो अलग हो सकता है।

  5. अपने साथी सदस्यों को बदनाम, धर्मयुद्ध या प्रलोभन न दें। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि उन शब्दों का क्या अर्थ है, तो शब्दों की परिभाषा में नीचे की ओर देखें।

  6. टिप्पणियों में एक व्याकरण नाज़ी मत बनो, जो कोई है जो मामूली व्याकरण त्रुटियों को जुनूनी रूप से इंगित करता है।टिप्पणियाँ संपादन योग्य नहीं हैं, और यदि कोई कोई त्रुटि करता है, तो उसे गलत तरीके से इंगित न करें या इसे खंडन में मानसिक या संज्ञानात्मक कमी के प्रमाण के रूप में उपयोग न करें। जाने दो।

    कृपया मुख्य पोस्ट मेंकरनाएक व्याकरण त्रुटि को इंगित करें, बस इसके बारे में मतलबी मत बनो।

  7. अति-रक्षात्मक मत बनो। अन्य लोग विपरीत राय के हकदार हैं, भले ही आप दृढ़ता से असहमत हों। कभी-कभी, तर्क को विचलित करने वाले और कष्टप्रद स्तर पर ले जाने के बजाय असहमत होने के लिए सहमत होना सबसे अच्छा है।

  8. [अद्यतन 01/19/2013] टिप्पणियों में प्रशासकों के साथ बहस न करें। अधिकांश लेखकों और संपादकों के लिए ईमेल पते पर दिए गए हैंमास्टहेड, और आप हमेशा मुझे aseaofblue@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

  9. चर्चा में मूल्य जोड़ने का प्रयास करें। मूल्य जोड़ना एक अद्वितीय अवलोकन करना है, या एक मोड़ देखना है, या एक अच्छी तरह से तर्कसंगत बचाव के साथ एक मजबूत तर्क देना है।

  10. अपने साथी सदस्यों का सम्मान करें। आपको सहमत होने की आवश्यकता नहीं है। थ्रेडजैकिंग और कठोर भावनाओं से बचने के लिए कुछ विषयों के अलावा यहां कोई संदेश अनुशासन नहीं है, जिसे अस्थायी रूप से सीमा से बाहर रखा गया है। जिनका वर्णन नीचे किया जाएगा।

  11. यूके के सभी कोचों और खिलाड़ियों का सम्मान करें, जिनमें पूर्व कोच भी शामिल हैं। खिलाड़ी या कोच को कोसने की अनुमति नहीं है। हां, दोनों की कीमत पर आपको थोड़ा मजा आ सकता है, लेकिन इसे हल्का रखें और इसे ज़्यादा न करें। एक अच्छे मजाक और बुरे स्वाद के बीच एक महीन रेखा होती है।

  12. केवल लिंक, उद्धरण, चित्र या वीडियो पोस्ट करने के लिए फैनशॉट्स का उपयोग करें।

  13. अपने स्वयं के ब्लॉग पोस्ट करने के लिए फैनपोस्ट का उपयोग करें। फैनपोस्ट के लिए सर्वोत्तम प्रक्रियाओं को नीचे समझाया जाएगा।

  14. पारदर्शिता प्रदान करने और खंडन की अनुमति देने के लिए लिंक के माध्यम से अपने तर्कों के लिए समर्थन प्रदान करें।

  15. मुख्य पोस्ट में तथ्यात्मक, वर्तनी या व्याकरण संबंधी त्रुटि को इंगित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हमारी गलतियों के लिए हमेशा बदनामी में जीने का कोई कारण नहीं है।

  16. अन्य टीमों के प्रशंसकों को ए सी ऑफ ब्लू और स्मैक टॉक पर आने की अनुमति नहीं है। यह नियम #1 और #8 का उल्लंघन है। ऐसी टिप्पणियों या पोस्ट को हटा दिया जाएगा और आवश्यकतानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  17. **अन्य ब्लॉगों के ब्लॉगर्स के लिए विशेष सूचना -- यदि आप अपनी किसी पोस्ट को ए सी ऑफ़ ब्लू पर लिंक करना चाहते हैं, तो टिप्पणियों या फैनपोस्ट में ऐसा न करें। कृपया फैनशॉट्स क्षेत्र का उपयोग करें। इसके लिए यही है।

  18. [अद्यतन 3/13/2010] किसी की पूर्व अनुमति के बिना फोन नंबर या अन्य निजी डेटा सहित व्यक्तिगत जानकारी पोस्ट न करें। किसी भी खिलाड़ी, कोच, या अन्य व्यक्ति की व्यक्तिगत जानकारी को उनकी स्पष्ट अनुमति के बिना पोस्ट करना ए सी ऑफ ब्लू की नैतिकता नीति का उल्लंघन है और इसके परिणामस्वरूप तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

  19. [अद्यतन 4/10/2010] फैनपोस्ट में अंग्रेजी में जरूर लिखें। टिप्पणियों को छोड़कर, "आप" के लिए "यू" या "दो" के लिए "2" जैसे सेल फोन टेक्स्टिंग संक्षिप्ताक्षरों का उपयोग करने से बचें, और फिर केवल सेल फोन या अन्य मोबाइल डिवाइस का उपयोग करते समय। हम समझते हैं कि हर कोई टच टाइपिस्ट नहीं होता है, लेकिन टेक्स्टस्पीक से भरे फैनपोस्ट बुरी तरह पढ़ते हैं और किशोर दिखते हैं। सामान्य आशुलिपि जैसे LOL (ज़ोर से हँसना), WTH (क्या बिल्ली है), आदि टिप्पणियों में ठीक हैं।

  20. [अद्यतन 01/18/2012] इस साइट पर खेलों की अवैध लाइव स्ट्रीमिंग के लिंक की अब अनुमति नहीं है। ऐसे सभी लिंक देखते ही डिलीट कर दिए जाएंगे और पोस्टरों में चेतावनी दी गई है। इस नियम का पालन करने में निरंतर विफलता बड़ी मुसीबत में पड़ सकती है, और इसलिए बार-बार अपराधियों को पोस्टिंग विशेषाधिकारों को हटाने और हटाने सहित आगे की प्रशासनिक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

  21. [अद्यतन 03/27/2012] आप अपनी टिप्पणियों का जवाब न देने के लिए दूसरों से न तो पूछ सकते हैं और न ही उनसे बातचीत कर सकते हैं। A Sea of ​​Blue पर प्रत्येक टिप्पणी का जवाब दूसरों द्वारा दिया जा सकता है, भले ही आपकी टिप्पणी उन पर निर्देशित न हो।

  22. [जोड़ा गया 01/19/2013]यदि संभव हो तो समाचारों को समाचार सूत्र में रखने का प्रयास करें, लेकिन यदि कोई वर्तमान उपलब्ध नहीं है, तो सबसे अधिक प्रासंगिक धागे का उपयोग किया जाना चाहिए।

  23. [जोड़ा गया 1/29/2013]ट्रोल करना मना है, और ट्रोल्स को खाना खिलाना एक बुरी आदत है।

शब्दों की परिभाषा:

  • फटकार : कठोर भाषा सहित लेकिन शपथ ग्रहण तक सीमित नहीं है। एक सामयिक शपथ इस नियम का उल्लंघन नहीं करती है, लेकिन बार-बार या अनावश्यक शपथ ग्रहण से बचना चाहिए।
  • एंग्री कमेंट्री: यह उदाहरण द्वारा सबसे अच्छी तरह परिभाषित किया गया है: "टब्बी बेकार है!" "बिली जी। बेकार है!" "पोर्टर बेकार है!" "आग बिली!" "मुझे नफरत है [केंटकी खिलाड़ी या कोच के साथ भरें]।" "आपकी राय गलत है!"यह एक विस्तृत सूची नहीं है, और उम्मीद है कि आपको यह विचार मिल जाएगा।
  • उत्पीड़न: एक या अधिक सदस्यों से नाराज़ प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन की गई कोई भी टिप्पणी, या विवाद को बढ़ाने का कार्य।
  • नाम पुकारना : आप किसी भी केंटुकी खिलाड़ी, कोच, एथलेटिक विभाग के सदस्य, ए सी ऑफ ब्लू सदस्य या अन्य केंटकी ब्लॉग या वेबसाइट के सदस्य या प्रशासक को बेवकूफ, मूर्ख, हारे हुए, झटके, आदि जैसे संदर्भों से संदर्भित नहीं कर सकते। समय-समय पर, मैं दूसरों को उपरोक्त समूह के सदस्यों के रूप में उपयुक्त के रूप में नामित कर सकता हूं।
  • पीछा करना : पीछा करना किसी विशेष पोस्टर के प्रत्येक पोस्ट का जवाब देना है, और उसी तरह काम करता है जैसे कि बैटिंग करना। हर तर्क पर अंतिम शब्द निकालने की कोशिश करना पूरी तरह से अनावश्यक है।
  • बेजरिंग : पीछा करने के समान, अपराधी पोस्ट को छोड़कर अनिवार्य रूप से एक ही चीज़ को बार-बार आक्रामक और दोहराए जाने वाले तरीके से भारी मात्रा के वजन से असंतोष को बाहर निकालने के प्रयास में। यह पोडियम को तेज़ करने का अलंकारिक समकक्ष है।
  • जंग छेड़े : यह वह जगह है जहां एक टिप्पणीकार का एजेंडा होता है, और प्रासंगिकता, सकारात्मक या नकारात्मक की परवाह किए बिना, उस एजेंडे को हर धागे में शामिल करना चाहता है। बदरंग के समान।
  • [अद्यतन 3/31/2009]कोसने : आपके उपहास की वस्तु की भावनाओं की परवाह किए बिना व्यक्त की गई अत्यधिक नकारात्मक और अपमानजनक राय। सामान्य तौर पर, ए सी ऑफ ब्लू पर कोसने की मनाही है, यहां तक ​​कि जब प्रतिद्वंद्वी टीमों और कोचों की बात आती है।
  • [जोड़ा गया 01/19/2013] थ्रेडजैकिंग: विषय को विषय से हटकर किसी विषय में बदलकर और पोस्ट की निरंतरता और उसकी टिप्पणी को नष्ट करके एक सूत्र को "अपहरण" करना। समाचार आइटम इस नियम के अधीन नहीं हैं जब तक कि इस तरह से नहीं किया जाता है कि यह थ्रेड के लिए विचलित या विनाशकारी हो जाता है, और इस तरह के निर्धारण साइट मॉडरेटर द्वारा किए जाएंगे।

  • [जोड़ा गया 1/29/2013] ट्रोलिंग: ट्रोलिंग एक ऐसी प्रथा है जिसके द्वारा लोग जानबूझकर विवादास्पद या भड़काऊ सामग्री को थ्रेडजैकिंग के उद्देश्य से पोस्ट करते हैं या बदले में गुस्से में टिप्पणी या अपमानजनक टिप्पणी करते हैं। सबसे सरल रूप होगा लुइसविल का प्रशंसक आना और टिप्पणी करना, "केंटकी बेकार है क्योंकि ..." एक "चिंता ट्रोल" एक ऐसी विधि है जिसके द्वारा ट्रोल एक विकर्षण पैदा करने के लक्ष्य के साथ एक कथित कमी के बारे में नकली चिंता को इंगित करता है, या एक थ्रेडजैक, यानी एक कैनसस प्रशंसक जो केंटकी की बास्केटबॉल टीम के कुछ पहलू को फुटबॉल टीम के बारे में "चिंता" करने के लिए उठाता है।

  • [जोड़ा गया 1/29/2013] "फ़ीड [आईएनजी] एक ट्रोल:साइट को ट्रोल करने वाले व्यक्ति को जवाब देना।

सर्वोत्तम प्रथाएं:

  • रिक्त रेखा से अलग किए गए अनुच्छेदों का प्रयोग करें। कैरिज रिटर्न द्वारा अलग किए गए पैराग्राफ को पढ़ना मुश्किल है।
  • [03/27/2012] धार्मिक चर्चा से बचें। यह आम तौर पर राजनीति के समान ही होता है, लेकिन इसे पूरी तरह प्रतिबंधित नहीं किया जाता है। फिर भी, धर्म और आस्था विशाल असहमति का क्षेत्र है, और आप जिस चीज के बारे में सुनिश्चित हैं, वह वैध रूप से दूसरों द्वारा विवादित हो सकती है। जैसा कि सभी विनम्र बातचीत में, धर्म और राजनीति दोनों से बचने के लिए अच्छे विषय हैं।
  • जब आप क्रोधित हों तो "चेतना की धारा" सामग्री न लिखने का प्रयास करें। यह कभी काम नहीं करता प्रतीत होता है।
  • व्यंग्य या व्यंग्य को नरम करने के लिए "मुस्कान" का प्रयोग करें। मतलबी मत बनो।
  • फैनपोस्ट या फैनशॉट लिखते समय, आप जिन टीमों और खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहे हैं, उनकी पहचान करने के लिए दाईं ओर "टीम" और "खिलाड़ी" बॉक्स का उपयोग करें। बक्से स्व-खोज कर रहे हैं, इसलिए यदि आप "केंटकी" टाइप करते हैं, तो आपको केंटकी के नाम पर स्कूलों की एक सूची मिल जाएगी। यदि आप "केंटकी डब्ल्यू" टाइप करते हैं, तो केवल "केंटकी वाइल्डकैट्स" दिखाई देगा। टैब कुंजी या माउस से नाम का चयन करके इसमें प्रवेश किया जाता है। "खिलाड़ियों" बॉक्स के साथ भी यही बात है।
  • "संबंधित आइटम जोड़ें" का उपयोग किसी अन्य लेख, वीडियो या अन्य URL को लिंक करने के लिए किया जा सकता है।
  • फैनपोस्ट के लिए, विस्मयादिबोधक बिंदुओं, अवधियों, डैश आदि के अत्यधिक उपयोग से बचें। अपनी टिप्पणी को यथासंभव सुपाठ्य और स्पष्ट बनाने का प्रयास करें।
  • फैनपोस्ट में जल्दबाजी न करें। अपना समय लें, इसे सही करें। आप चाहते हैं कि लोगों को यह आभास हो कि आप जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।

विषय वर्तमान में ऑफ-लिमिट:

  • राजनीतिक चर्चा . हम यहां राजनीति नहीं करते। यह ब्लॉग खेल के बारे में है, विशेष रूप से केंटकी वाइल्डकैट्स के बारे में। सैकड़ों-हजारों राजनीतिक ब्लॉग नहीं तो सचमुच दसियों हैं। यदि आप राजनीति पर बात करना चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए उनमें से एक या सभी का उपयोग करें, और इसे ए सी ऑफ़ ब्लू से दूर छोड़ दें।

    राजनीति हमें बांटती है। वाइल्डकैट्स हमें एक साथ लाते हैं।

सबसे बढ़कर, मज़े करें, दोस्त बनाएं और हमारे समुदाय का आनंद लें!

[अद्यतन 12/10/2010]:ब्लॉग पर टिप्पणी करने के बारे में "सर्वोत्तम अभ्यास" की आवश्यकता है?इस पढ़ें.