ravens

ravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comravensजांच के तहत केंटकी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace com

के तहत दायर:

जांच के तहत फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए यूके हेल्थकेयर जॉब प्रोग्राम

अब हम जानते हैं कि क्रिस रोड्रिगेज और जॉर्डन राइट को सीजन की शुरुआत के लिए क्यों दरकिनार किया गया।

माइकल हिक्की / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

केंटकी वाइल्डकैट्सकुछ हफ़्तों में क्रिस रोड्रिगेज को वापस लाने जा रहे हैं जब बिल्लियाँ सामना करने के लिए यात्रा करती हैंओले मिस रिबेल्स.

हालाँकि, अब हम जानते हैं कि रोड्रिगेज क्यों बाहर रहना जारी रखता है और जॉर्डन राइट सीजन के सलामी बल्लेबाज से क्यों चूक गए।

मुक्तस्कूल द्वारा, यह पता चला है कि केंटकी विश्वविद्यालय ने यूके हेल्थकेयर के लिए काम करते हुए कथित रूप से गलत समय कार्ड दाखिल करने के लिए फुटबॉल टीम के सदस्यों में फरवरी में एक जांच शुरू की।

खिलाड़ियों के नाम फिर से लिखे गए हैं, लेकिन जॉन हेलहेराल्ड नेताबताया कि विशेष रूप से दो खिलाड़ियों की जांच की जा रही थी।

2017 से, केंटकी फुटबॉल खिलाड़ी यूके हेल्थकेयर के लिए रोगी ट्रांसपोर्टर के रूप में काम कर रहे हैं। कार्यक्रम की शुरुआत केंटकी के पूर्व किकर जेजे हाउसली ने यूके हेल्थकेयर के लिए उद्यम संचालन के निदेशक के रूप में अपनी भूमिका में की थी।

कार्यक्रम ने एनसीएए नियमों का उल्लंघन नहीं किया जब तक कि खिलाड़ियों को वास्तव में खिलाड़ियों द्वारा किए गए काम के लिए भुगतान किया जाता था।

हालांकि यह जल्दी हो रहा हो सकता है, तब से विश्वविद्यालय ने जांच शुरू करने के लिए इसे बदल दिया होगा।

यूके हेल्थकेयर के एक कर्मचारी ने अधिक जानकारी साझा कीहेराल्ड नेता.

"एक सप्ताह मैंने देखा कि उनमें से कुछ सप्ताह में 5 या 6 दिन में घड़ी कर रहे थे," उन्होंने लिखा। "ज्यादातर 12 घंटे की शिफ्ट, कुछ 14 जितनी। जब मुझे यह एहसास हुआ, तो अगली सुबह हमारी 'सुबह की बैठक' के दौरान हम आमतौर पर बिस्तर पर मिलने से पहले होते हैं, मैंने उनसे कहा कि मुझे उनका समय करने में सहज महसूस नहीं हुआ। इसके बाद। उसने बस अपना सिर हिलाया और कहा कि वह तब से उनकी देखभाल करेगी। ”

यहां.