dhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिले

dhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिलेशैडॉन शार्प: केंटकी बास्केटबॉल के लिए "नहीं खेलने का मेरा निर्णय था" - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comdhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिलेशैडॉन शार्प: केंटकी बास्केटबॉल के लिए "नहीं खेलने का मेरा निर्णय था" - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comdhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिलेशैडॉन शार्प: केंटकी बास्केटबॉल के लिए "नहीं खेलने का मेरा निर्णय था" - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comdhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिलेशैडॉन शार्प: केंटकी बास्केटबॉल के लिए "नहीं खेलने का मेरा निर्णय था" - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace comdhpvsrarस्वप्न11पूर्वावलोकनआजमिलेशैडॉन शार्प: केंटकी बास्केटबॉल के लिए "नहीं खेलने का मेरा निर्णय था" - ए सी ऑफ ब्लू - www indiarace com

के तहत दायर:

शैडॉन शार्प: "नहीं खेलने का मेरा फैसला था"

शार्प ने यह भी कहा, "मैं खुद को बास्केटबॉल के खेल को खेलने वाले महानतम खिलाड़ियों में से एक देखता हूं।"

ब्रायन सेवाल्ड / एनबीएई द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

शेडोन शार्प अक्टूबर में अपने पुनर्वर्गीकरण और प्रतिबद्धता के बाद से केंटकी वाइल्डकैट्स बास्केटबॉल के आसपास एक गर्म विषय रहा है, और जब बहस और मीडिया बड़े पैमाने पर चल रहा है, शार्प चुप रहा है।

कर्टिस बर्च के साथ 15 मिनट के एक संक्षिप्त साक्षात्कार के बाहरकेंटकी बास्केटबॉल के पीछेपॉडकास्ट, शार्प ने केंटकी में अपने समय के दौरान किसी भी साक्षात्कार में भाग नहीं लिया।

तब से, पूर्व नंबर 1 भर्ती ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह अपना नाम में रखेंगेएनबीए ड्राफ्टके लिए एक मिनट भी खेले बिनाकेंटकी वाइल्डकैट्स, वही व्यवहार रखते हुए और खुद को मीडिया तक सीमित रखते हुए।

हालांकि, अगले हफ्ते के एनबीए ड्राफ्ट से पहले एक कॉन्फ्रेंस कॉल में, शार्प ने आखिरकार खोला और लेक्सिंगटन में अपने संक्षिप्त कार्यकाल पर प्रतिबिंबित किया और कुछ खुलासा टिप्पणियां प्रदान कीं।

केंटकी में अपने समय के दौरान खुद और उनके "हैंडलर", ड्वेन वाशिंगटन द्वारा की गई परस्पर विरोधी टिप्पणियों के बाद, इन टिप्पणियों को बहुत अच्छी तरह से प्राप्त नहीं होने की संभावना है।

फिर भी, शार्प को अंत में खड़े होने के लिए सम्मान दिया जाना चाहिए और स्वीकार करना चाहिए कि खेलने के अपने फैसले पर अंतिम कॉल उनके पास था।

जबकि स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था, एनबीए के अधिकारियों के सवालों के बावजूद, शार्प शीर्ष -10 ड्राफ्ट पिक बनने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से दिखता है।

उन सवालों के बावजूद और लगभग एक साल में संगठित बास्केटबॉल नहीं खेलने के बावजूद, शार्प में आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है, यह कहते हुए, "मैं खुद को बास्केटबॉल के खेल को खेलने के लिए सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में देखता हूं, बस इसके बाद और प्रतिस्पर्धा करता हूं," जो है एक खिलाड़ी को क्या करना चाहिए, अपनी क्षमता पर विश्वास जताएं।

दिन के अंत में, शार्प ने कभी केंटकी के लिए नहीं खेला और बिग ब्लू नेशन में कई प्रशंसकों को निराश किया है - इस प्रक्रिया में पोर्श प्राप्त करना - जो समझ में आता है। हालांकि, अभी भी उनके लिए कार्यक्रम में मदद करने की क्षमता है।

अगर शार्प एनबीए में रहने का लक्ष्य रखने वाला सुपरस्टार बन जाता है, तो वह आने वाले वर्षों के लिए कार्यक्रम के लिए एक राजदूत बन सकता है या नहीं, यह उसके ऊपर है।